रेव पार्टी को लेकर नोएडा में थाना प्रभारी निलंबित

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 11:24:27 AM
Police officer suspended in Noida due to Rev Party

नोएडा (उप्र)।  नोएडा के एक पुलिस थाने के प्रभारी को रेव पार्टी मामले में ढीला रवैया अपनाने के लिए शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया। इस महीने की शुरुआत में इस मामले में एक फार्म हाउस से 192 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

Rawat Public School

नोएडा पुलिस प्रमुख वैभव कृष्ण ने एक अन्य पुलिस थाना प्रभारी के तबादले का भी आदेश दिया है। पिछले महीने एक कॉर्पोरेट कार्यालय में सनसनीखेज डकैती मामले को सुलझाने में ‘कम रुचि’ दिखाने को लेकर अधिकारी का तबादला किया गया है। 

उन्होंने बताया, एक्सप्रेस वे पुलिस थाना प्रभारी हंस राज भदौरिया को उनके क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधि की वजह से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उनकी तरफ से ढिलाई दिखाई गई कि वह अपने क्षेत्र में होने वाली इस तरह की पाॢटयों के बारे में नहीं जानते हैं।

देशभर में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया चलने की वजह से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्ण ने थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा था और चुनाव आयोग की अनुमति के बाद निलंबन की कार्रवाई की गई है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.