नकली शराब बनाने के कारखाने में पुलिस का छापा

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 09:50:26 AM
Police raid in fake liquor manufacturing factory

अलवर। राजस्थान में अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने अवैध शराब बनाने के कारखाने में छापामार कर भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस दल पर पथराव किया जिससे प्रधान आरक्षक प्रताप भसह घायल हो गया और वाहन का शीश भी टूट गया। इस सिलसिले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया। 

कठूमर थानाअधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि आबकारी पुलिस ने मुखबिर से मैथना गांव में नकली स्प्रिट से शराब बनाने सूचना मिलने पर सहायक उप निरीक्षक एसआई उदय भसह और आबकारी थानाधिकारी नारायण भसह तोमर ने सुबह एक मकान में दबिश दी। दबिश के दौरान शराब बनाने के लिए काम मे ली जा रही सील लगाने की मशीन स्प्रीट खाली पव्वे कार्टून और अन्य सामान जप्त किया। 

उन्होंने बताया उसी समय कुछ लोगो ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिससे कठूमर थाने की गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया और हेडकास्टेबल प्रताप भसह के पैर और कंधे में चोट आई। घायल हेडकॉस्टेबल का सीएचसी में इलाज कराया गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश मीणा और थानाधिकारी राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये और एक महिला बलवीरा को गिरफ्तार किया जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ अवैध रूप से शराब बनाने, राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.