हैवानियत की सारी हदें पार, पिता अपनी बेटी के साथ किया ये घिनौना काम फिर ...

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 09:22:38 AM
Pregnant daughter raped by father

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। हर रोज बलात्कार और हत्या आम होती जा रही है। आजकल ऐसी -ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है जिनके चलते मानवता को शर्मसार होना पड़ता है क्योंकि आजकल के लोग एेसी वारदातों को अंजाम देने में भी नही हिचकिचाते और अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से बलात्कार, रेप और हत्या के मामला सामने आते रहते है, एेसी ही दिल दहला देने वाली मामला उत्तर प्रदेश में मथुरा से आई है, यहां एक न्यायालय ने शनिवार को गर्भवती किशोरी का 13 सप्ताह का गर्भपात कराने का आदेश दिया है। मामला सामने आने के बाद पुरे इलाके सनसनी मच गई है। 

आजमगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में किया व्यापारी के हत्यारोपी इनामी बदमाश को गिरफ्तार 

विशेष पास्को न्यायालय के न्यायाधीश विवेकानन्दशरण त्रिपाठी ने पिता द्वारा लगातार बलात्कार किए जाने कारण गर्भवती हो चुकी किशोरी का 13 सप्ताह के हो चुके गर्भ का गर्भपात कराने का आदेश दिया है। उन्होंने जिलाधिकारी मथुरा को किशोरी को मुआवजे के रूप में दो लाख रुपए देने का आदेश भी दिया है। मुआवजे की राशि में से किशोरी को 50 हजार की धनराशि तुरंत इलाज के लिए दिए जाने का आदेश भी दिया। 

जौनपुर में बिजली विभाग के ठेकेदार की हत्या का खुलासा, दो आरोपी भाई गिरफ्तार 

गौरतलब है कोतवाली मथुरा क्षेत्र की एक महिला ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अपने पति द्वारा लगातार बलात्कार करने की रिपोर्ट आठ अगस्त को कोतवाली में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने 14 अगस्त को किशोरी के पिता 30 वर्षीय धीरज कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

मां और भाई को बेहोश कर नाबालिग लडक़ी के साथ तीन युवकों ने बारी-बारी किया ये घिनौना काम  

सहेलियों ने नाबालिग को खिलाया नशीला पदार्थ और सौंप दिया अपने दो दोस्तों को फिर...

 

 

एक स्कूली बच्चे ने एप्पल के सुरक्षित नेटवर्क को किया हैक, करना चाहता था कंपनी के साथ काम 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.