पत्नी ने अपने पति को इस तरह से किया किस कि...

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 08:29:43 PM
Pregnant wife cut her husband half tongue while doing kissing in Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक महिला ने अपने पति को इस तरह किस किया कि उसने उसकी जुबान ही काट दी। घटना राजधानी दिल्ली के रनहोला इलाके की बताई जा रही है। इस संबंध में पीडि़त व्यक्ति के पिता ने स्थानीय थाने में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

रेजिडेंट डॉक्टर ऑपीडी में ही अपनी जूनियर डॉक्टर के साथ करने लगा ये घिनौना काम

बताया जा रहा है कि पीडि़त व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चालू हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक गर्भवती पत्नी ने किस करने के दौरान जानबूझकर अपने पति की जबान काट दी। इस वजह से 22 वर्षीय व्यक्ति अपनी लगभग आधी जीभ खो बैठा। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि घटना शनिवार रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके में हुई है।

एड्स पीडि़त व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ किया ऐसा काम, पढक़र चौंक जाएंगे आप

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि दंपति की 20 नवंबर 2016 को शादी हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताा है कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है। इसलिए वह उससे खुश नहीं थी। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इसी वजह को लेकर उनके बीच अक्सर लड़ाई होती थी। उन्होंने कहा कि पति का 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी से झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया।

राहुल को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से चल रहा है अभियान:भाजपा

मगर जब उन्होंने किस किया तो महिला ने उसकी तकरीबन आधी जीभ काट दी। पुलिस को पीडि़त के पिता ने सूचित किया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़त व्यक्ति को सफदरजंग अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, यह कहना मुश्किल है कि क्या वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (जानबूझकर किसी गंभीर हथियार या माध्यम से गंभीर चोट पहुंचना) के तहत गिरफ्तार किया गया है। इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है। उन्होंने कहा कि महिला आठ महीने की गर्भवती है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.