कुशीनगर में गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 08:35:05 AM
Pregnant woman strangled in Kushinagar

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के जटहा बाजार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने झगड़े के दौरान गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्याकर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जटहा बाजार क्षेत्र के डूमरी सहोदर पट्टी के पर्वत छपरा निवासी लालबहादुर प्रसाद ने पांच वर्ष पूर्व अपनी पुत्री अर्चना की शादी खेसिया के पांडेय टोला निवासी विरेंद्र प्रसाद से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही अर्चना का किसी ने किसी बात पर ससुराल वालों से विवाद रहता था। मंगलवार रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात बढऩे पर अर्चना की उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। अर्चना गर्भवती थी। 

उन्होंने बताया कि ससुराल वाले आज आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे, इसी बीच किसी ने मायके वालों को सूचना दी। जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अर्चना के ससुर को हिरासत में ले लिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया अर्चना की गला दबाकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर आगे कार्रवाई की जायेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.