अभिनेता बनने के लिये अपने ही अपहरण का नाटक किया, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2019 08:39:34 AM
Pretended to be kidnapped, arrested

नोएडा (उत्तर प्रदेश)। नोएडा में एक युवक को अपने अपहरण का नाटक करने और परिवार से छह लाख रुपये फिरौती मांगने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक अभिनेता बनने के लिए संघर्षरत है। उनसे अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिये यह कदम उठाया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Rawat Public School

पुलिस ने कहा कि युवक की पहचान विजय के रूप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला है और फिलहाल नोएडा के बहलोलपुर में रह रहा था। पुलिस को शनिवार रात विजय के परिवार की ओर से शिकायत मिली थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि विजय बहलोलपुर में अपने घर से लापता है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ’’इसके बाद विजय के भाई को धमकी भरा संदेश और छह लाख रुपये की फिरौती की मांग के साथ विजय को बंधक बनाए जाने की कुछ तस्वीरें मिलीं। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद जांच की गई तो विजय नोएडा सेक्टर 24 में अपने एक दोस्त के घर पर मिला।

प्रवक्ता ने कहा कि आगे की जांच में पता चला कि विजय ने अपने परिवार से पैसा हासिल करने के लिये खुद ही अपने अपहरण की योजना बनाई थी। अधिकारी ने कहा, ’’विजय ने पुलिस को बताया कि वह मुम्बई जाकर अभिनेता बनने के लिये पैसे हासिल करना चाहता था। उसने कहा कि वह तीन लाख रुपये एक टीवी धारावाहिक में एक भूमिका के लिये और तीन लाख रुपये निजी खर्चों के लिये हासिल करना चाहता था। पुलिस ने कहा कि विजय के खिलाफ नकली अपहरण कराने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.