अदालत में पेशी के लिए आया था विचारधीन कैदी और...

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 06:39:07 PM
prisoner murder by shoot in the court

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिला स्थित एक अदालत में पेशी के लिए लाए गए एक विचाराधीन कैदी की अदालत परिसर में ही मंगलवार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जबकि अदालत में कार्यरत एक कर्मचारी घायल हो गया। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि मृतक विचाराधीन कैदी का नाम संतोष झा है।

अगर आपकी बच्ची भी जाती है स्कूल कैब मेें तो हो जाइए सावधान, इस खबर को पढऩे के बाद आपकी उड़ जाएगी नींद

झा 26 दिसबंर 2015 को दरभंगा जिला में दो अभियंताओं की हत्या के मामले में सश्रम आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा है। उसे हथियार कानून के तहत 2016 के सीतामढ़ी थाना प्रकरण संख्या 448 के सिलसिले में मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सरोज सिन्हा की अदालत में पेशी के लिए लाया गया था।

शौच के लिए जा रही नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर तीन युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

इस वारदात में घायल आदेशपाल संतोष कुमार सिन्हा को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम जिला सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस हत्या मामले में मोतिहारी निवासी विकास को गोलियों से भरी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

दुकान जा रही किशोरी के साथ युवक ने रास्ते में किया ऐसा शर्मनाक काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अदालत और कैदियों की सुरक्षा में हुई चूक की जांच कर लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मिंयों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

100 रुपए के चक्कर में दोस्त ने ही किया दोस्त के साथ ऐसा, पढक़र कांप जाएंगी आपकी रूह

पड़ोसी लडक़ों से बातें करती थी बहन तो नाबालिग भाई ने उसे दी ऐसी खौफनाक सजा

महज चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया ऐसा घिनौना काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.