मुजफ्फरनगर मुठभेड़ में सवा लाख का इनामी बदमाश ढेर

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 11:08:40 AM
prizes scoundrel stack in balrampur

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मीरापुर क्षेत्र में सोमवार देर रात हुई पुलिस मुठभेड़ में सवा लाख रुपये का इनामी बदमाश आदेश मारा गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और मीरापुर थाने की पुलिस को सोमवार रात सूचना मिली कि भौराखुर्द निवासी सवा लाख रुपये का इनामी बदमाश आदेश अपने साथी के साथ मीरापुर इलाके में मौजूद है। 

उन्होंने बताया कि सूचना पर रात करीब 12 बजे संभलहेड़ा गंगनहर पर कुतुबपुर झाल के पास पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को घेर लिया। उन्होंने बताया कि खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। इस बीच पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायभरग की जिसमें सवा लाख रुपये का इनामी बदमाश आदेश घायल हो गया,जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश को लेकर पुलिस जानसठ स्थित सरकारी स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस बमदाश के पास से एक नौ एमएम की पिस्टल समेत दो हथियार , कुछ भजदा एवं खोखा कारतूस तथा मोटरसाइकिल मिली हैं । इस बदमाश के खिलाफ मुजफ्फरनगर और बागपत जिले के विभिन्न थानों में हत्या,अपहरण और फिरौती आदि के 36 से अधिक मुकदमें दर्ज। इसकी गिरफ्तारी पर बागपत पुलिस की ओर से एक लाख जबकि मुजफ्फरनगर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस बदमाश के खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस को काफी समय से इस बदमाश की तलाश थी। बागपत जिले में इस बदमाश का काफी आंतक था और कुछ लोग इसके भय के कारण गांव छोडक़र चले गये।

सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया आदेश शतिर बदमाश था। इसके भाई हरीश पर भी अनेक मामले दर्ज हैं और वह फरार है। उसकी गिरफ्तारी पर भी पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। इस बीच एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक ब्रजेश सिंह ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.