पैसे ऐंठने के लिए दर्ज कराया था प्रोफेसर पर रेप का केस

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 06:04:37 PM
professor was raped for money

हिसार। चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के एग्रीकल्चर इंजीनियर कालेज के विभागाध्यक्ष प्रो. मोहन लाल बंसल के खिलाफ दर्ज नाबालिग नौकरानी से रेप के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने प्रो० बंसल पर रेप का केस दर्ज कराने वाली नाबालिग नौकरानी, उसकी मां, भाई तथा एक अन्य आरोपी जयदीप को केस खत्म कराने के नाम पर 10 लाख रूपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

सीआईएसएफ ने 176.9 ग्राम सोना बरामद किया 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एचओडी एमएल बंसल को हनीट्रैप के मामले में फंसाकर 25 लाख रूपए मांगने के पूरे षडय़ंत्र का मास्टर माइंड एक पूर्व छात्र दीपक है जो प्रोफेसर की पत्नी मोनिका का कालेज में डी फार्मा का स्टूडेंट रह चुका है। दीपक ने ही प्रो० से मोटी रकम वसूलने की साजिश रची थी।तब पुलिस ने प्रो० बंसल को रेप केस और एससी एसटी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया था।

पति के खिलाफ रेप का केस दर्ज होने की जानकारी पाकर जब प्रो० बंसल की पत्नी मोनिका अमरीका से तुरंत वापस हिसार आई तो दीपक ने केस खत्म करवाने के लिए उनसे 25 लाख रूपए की मांग रखी।दीपक ने फोन पर मोनिका की बात नौकरानी की मां रोशनी से करवाई। उसकी मां ने 10 लाख रूपए घर आकर देने को कहा। प्रोफेसर की पत्नी मोनिका ने 10 लाख रूपए देने पर सहमति जता दी। इसके बाद मोनिका ने रूपए मांगने की जानकारी पुलिस को दी।

काला हिरण शिकार मामला: राजस्थान सरकार पांच आरोपियों को बरी करने के खिलाफ दायर करेगी अपील 

पुलिस के दिशा निर्देश पर प्रो० की पत्नी ने आदमपुर के निकटवर्ती गांव में नौकरानी के घर पहुंची। वहां उसने इन लोगों को 10 लाख रूपए दे दिए। इन लोगों ने 10 लाख रूपए लेने के बाद नाबालिग नौकरानी का साइन किया हुआ समझौते का एफिडेविट उनको दे दिया। एफिडेविट मिलते ही मोनिका ने पुलिस टीम को इशारा किया। इशारा पाते ही पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को 10 लाख रूपए के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस चौकी के इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि गत शुक्रवार को प्रो० की पत्नी ने पुलिस को केस खत्म करने के नाम पर आरोपियों द्बारा 25 लाख रूपए मांगने की शिकायत दी गई थी। पुलिस की टीम ने छापेमारी करके 10 लाख की नकदी के साथ नौकरानी, उसकी मां, भाई व एक अन्य जयदीप को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दीपक अभी फरार है।

महिला को अगवा कर सात लोगों ने उसके साथ खेला ये घिनौना खेल, पढक़र चौंक जाएंगे आप

गिरफ्तार चारों आरोपियों को कल अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि प्रो. बंसल पर रेप का आरोप लगाने वाली नौकरानी ने मेडिकल करवाने से इंकार कर दिया था। पुलिस केस दर्ज होने के बाद एचएयू प्रशासन ने प्रो. एम.एल. बंसल को निलंबित कर दिया था।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.