प्रॉपर्टी डीलर 65 लाख रुपये की धोखधड़ी करने के मामले में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:21:53 PM
Property dealer arrested for fraud of Rs 65 lakh

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपनी दुकानें बेच रहे एक व्यक्ति को प्रॉपर्टी डीलर ने 65 लाख रुपये अदा करने के बजाय दो हजार रूपये के नोटों के आकार के भगवती जागरण की रसीदों के बंडल थमा दिए। इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

नगर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर नरेश कौशिक 1.23 करोड़ रुपये कीमत की दो दुकानों की बिक्री में दलाल था। गौरतलब है कि कौशिक ने संपत्ति के मालिक राजेंद्र नाथ ग्रोवर को 65 लाख रुपये दिखाए, लेकिन गाजियाबाद के सब रजिस्ट्री कार्यालय में रजिस्ट्री होने के बाद कौशिक ने ग्रोवर को दो हजार रुपये के नोट के आकार के ‘भगवती जागरण’ की रसीदों के बंडल थमा दिए। यह लाल कपड़े से लपेटा हुआ था। 

कुमार ने बताया कि ग्रोवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद कौशिक के आवास पर छापा मारा गया और 64 लाख रुपये नकद बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कौशिक को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.