पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या, काटा गुप्तांग

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 03:30:25 PM
Raiders killed in policemen of Rai Bareli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में आरोपियों के हौंसले इतने बुलंद है कि वह पुलिस से बेखौफ होकर किसी भी अपराध को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। यहीं नहीं अपराधियों में पुलिस का काई खौफ नहीं है जिसके कारण ये पुलिसकर्मियों को भी मौत के घाट उतार देते हैं। ताजा मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधियों ने एक पुलिसकर्मी को मौत के घाट उतार दिया। मामला रायबरेली के शहर कोतवाली का बताया जा रहा है।

अपनी बेटी के साथ घर लौट रहे तृणमूल नेता को अज्ञात अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के शहर कोतवाली इलाके में अपराधियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या कर शव का सडक़ किनारे फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि अमेठी जिले में तैनात पुलिसकर्मी धर्मेंद्र गौतम का क्षत विक्षत शव सुबह उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर सडक़ के किनारे पड़ा मिला। मृतक दरोगा हरचंदपुर इलाके के मझगवां करण गांव का निवासी था। वह पूर्व जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र गौतम का भाई है।

पांच साल की अपनी ही चचेरी बहन के साथ युवक ने पहले किया दुष्कर्म और फिर

मंगलवार सुबह लोगों ने जब उसका शव गांव के किनारे पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक पुलिसकर्मी दो दिन पूर्व ही छुट्टी लेकर घर आया था।

घर के बाहर सो रहे युवक के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

बदमाशों ने पुलिसकर्मी के शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के साथ ही का गुप्तांग भी काटा है। पुलिस ने बताया है कि पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में लगी हुई है। हत्या के कारणों के बारे में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.