रेल ठेकेदार, पत्नी और पुत्री को अपराधियों ने मारी गोली

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 10:55:46 AM
Rail contractor, wife and daughter shot by criminals

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में नगर थाना क्षेत्र के मुस्की मुहल्ले में हथियारबंद अपराधियों ने रेलवे के एक बड़े ठेकेदार, उनकी पत्नी और पुत्री को गोली मार दी।


loading...

पुलिस उपाधीक्षक प्रीतिश कुमार ने आज यहां बताया कि मुस्की मुहल्ला स्थित रेलवे ठेकेदार बद्री गोयनका के घर पर कल देर रात आधुनिक हथियार से लैस दो अपराधियों ने अचानक हमला कर गोली-बारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इस हमले में अपराधियों ने रेल ठेकेदार बद्री गोयनका उनकी पत्नी सोनम गोयनका और 13 वर्षीय पुत्री आदिति गोयनका को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

कुमार ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों के इकठा होते देख दोनों अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को भचताजनक स्थिति में समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायल ठेकेदार के बयान पर विशेष पुलिस टीम द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। हालांकि उन्होंने बताया कि गोलीबारी के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.