रक्षाबंधन के ऐन पहले पकड़ाया 100 क्विंटल दूषित मावा

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 11:15:31 AM
Rakshabandhan caught first 100 quintals contaminated

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में आज सुबह 100 भक्वटल से भी अधिक दूषित मावा पकड़ा गया। नौगांव अनुविभागीय दंडाधिकारी बीबी गंगेले ने बताया कि त्योहारों की वजह से बड़ी मात्रा में दूषित और नकली मावा बसों के माध्यम से ग्वालियर से छतरपुर, पन्ना, सतना, रीवा आदि शहरों में सप्लाई करने की सूचनाएं मिल रही थी। इसे संज्ञान में लेते हुए टीम गठित की गई, जिसमें तहसीलदार, पुलिस अमला और खाद्य विभाग के कर्मचारी शामिल थे। 

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर तीन अलग-अलग बसों में छापेमारी की गई, जिसमें लगभग 100 भक्वटल से भी अधिक मात्रा में दूषित और नकली मावा जब्त किया गया। रक्षाबंधन त्योहार के लिए विभिन्न शहरों में ये मावा सप्लाई किया जा रहा था।

पकड़े गए मावे की कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। अचानक मावा पकडऩे से नकली मावा विक्रेताओं में हडक़ंप मच गया। पुलिस सूत्रों जांच के हवाले से बताया कि सुदामा नाम का व्यक्ति ग्वालियर से नकली मावे की सप्लाई कर रहा था। कार्यवाही के बाद मावे की सभी बोरियां नौगांव थाने में जब्त कर ली गईं है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.