20 साल के युवक ने महज पांच साल की बच्ची के साथ किया ऐसा काम

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 05:29:06 PM
Rape attempt with a five-year-old girl in Muzaffarnagar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पांच साल की बच्ची को युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। जब बच्ची के चिल्लाने की आवाजे सुनकर आस-पास के लोग आए तो उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जोरदार पिटाई कर दी।

सहेलियों ने नाबालिग को खिलाया नशीला पदार्थ और सौंप दिया अपने दो दोस्तों को फिर...

इसके बाद आरोपी को उन्होंने पुलिस को सौंप दिया। वहीं पीडि़त बच्ची के पिता ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला स्थानीय थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फर नगर जिले की पुलिस ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

लव मैरिज करने पहुंचे युवक के साथ युवती के परिजनों ने की ऐसी हरकत

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि शामली जिले के कैराना इलाके में गुरुवार को एक 20 वर्षीय युवक को पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुसिल ने बताया है कि इस संबंध में बच्ची के पिता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत में उन्होंने बताया है कि आरोपी ने उनकी पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

कैरम का किराया मांगने पर युवकों ने 80 साल के बुजुर्ग के साथ किया ये...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार किए जाने से पहले गांव के लोगों ने उसकी जोरदार पिटाई कर दी और फिर बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीडि़त बच्ची के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.