पहले पति ने तो फिर महिला के देवर ने उसके साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Monday, 24 Dec 2018 12:04:50 PM
Rape case filed against husband and brother-in-law in Rae Bareli

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ उसके पति और देवर ने कथित रूप से दुष्कर्म किया है। मामला जिले के सलोन इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी तुरंत जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

अशोकनगर में हत्या के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सलोन इलाके में एक विवाहिता ने अपने पति और देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया है कि रायबरेली के सलोन इलाके के एक गांव निवासी पीडि़ता की शादी प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ इलाका निवासी मोहम्मद रजा के बेटे अकरम से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद दहेज के लिए ससुराल के लोग उसे परेशान करने लगे।

संबंध बनाने को मना करने पर भडका 15 वर्षीय लड़का, फिर किया ये घिनौना काम 

विवाहिता ने पति, सास, देवर सहित पांच लोगों के खिलाफ संग्रामगढ़ थाने में दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया था। विवाहिता अपने मायके में रहने लगी। पीडि़ता का आरोप है कि उसका पति अकरम और देवर आजम छह दिसंबर को उसके घर आए थे। वे दहेज का मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगे।

गर्भवती थी महिला, उठाया ऐसा कदम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग!

विरोध करने पर देवर दरवाजे के पास खड़ा हो गया और पति ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक ने सलोन पुलिस को इस मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूत्रों ने बताया है कि पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद पीडि़ता के पति और देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.