अश्लील फोटों लेकर उसके साथ किया दुष्कर्म तो मजबूर होकर छात्रा ने उठाया ये कदम

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 12:18:36 PM
Rape victim commits suicide, three accused arrested

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जींद। हरियाणा के जींद जिले में एक दुष्कर्म पीडि़ता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिले के सफीदों कस्बे में कथित रूप से दुष्कर्म की शिकार एक छात्रा के आत्महत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सफीदों थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में एक युवती और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़त छात्रा ने सुसाइड नोट में दो छात्रों और एक छात्रा को इसके लिए दोषी ठहराया था। छात्रा स्नातक की पढ़ाई कर रही थी।

रेप मामलों में जल्द इंसाफ के लिए DNA प्रोफाइलिंग तकनीक अपनायी जाए : PM मोदी

सफीदों के एसएचओ समरदीप सिंह ने बताया कि लडक़ी के पिता के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 306, 120बी और आईटी अधिनियम में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीडि़ता के पिता का आरोप है कि गांव की एक लडक़ी उसकी बेटी के फोटो खींचकर रिटोली गांव के रहने वाले रवि और जामनी गांव के बलराम के पास भेजती थी।

भगवान की भक्ति से ज्यादा संपत्ति का था लालच तो महंत बन गया हत्यारा

इन दोनों ने उसकी अश्लील फोटो बनाकर छात्रा को कई महीने तक ब्लैकमेल किया और रवि और बलराज ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपियों द्वारा पीडि़ता को नशे का आदी बनाने की बात भी सामने आई है। इस मामले में डीएसपी सुनील कुमार ने कहा है कि पुलिस ने रोहतक पीजीआई में डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

अपने भाई के हत्यारों को दिलवाना चाहता था सजा लेकिन आरोपियों ने उसका भी किया ये हाल

लडक़ी के पिता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट को आधार मानते हुए तीनों आरोपियों रवि, पूनम और बलराम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 306, 120बी और आईटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट को फॉरेंसिक लैब भेजकर राइटिंग का मिलान किया जाएगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.