पहले महिला के साथ किया दुष्कर्म और फिर उसके बाद...

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 03:20:52 PM
Rape victim woman attacked with sharp weapons in Mumbai

मुंबई। मुंबई से सटे वाशी इलाके में कथित रूप से दुष्कर्म पीडि़त महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार को तीन अज्ञात लोगों ने उसे धमकाने के बाद तेज धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके ऊपर उसी व्यक्ति ने हमला करवाया है जिसके खिलाफ पिछले सप्ताह उसने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में नक्सालियों ने दो ग्रामीणों को दी ये खौफनाक सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

गौरतलब है कि महिला ने हीरा व्यापारी हितेश शाह के बेटे 24 वर्षीय आरोपी धरन शाह के खिलाफ पिछले सप्ताह दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 503 और 420 के तहत मामला दर्ज किया। पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह और आरोपी एक-दूसरे को पिछले दो साल से जानते हैं।

नाबालिग बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने किया ये घिनौना काम और फिर ग्रामीणों ने उसकी मां के साथ भी किया ऐसा

आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर न सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि इसका वीडियो बनाकर महिला से करीब चार लाख रुपए की उगाही भी की। इतना ही नहीं आरोपी ने पीडि़ता से कनाडा जाने के लिए पैसे मांगे और जब पीडि़ता ने रुपए नहीं दे पाने की बात कही तब आरोपी ने पैसे न दे पाने की स्थिति में उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा जिसके बदले में आरोपी का दोस्त उसे कनाडा जाने के लिए पैसे देगा।

एक मुस्लिम महिला के हिंदू लडक़े से कथित संबंध होने पर पिता और भाई ने ही उसके साथ किया ऐसा...

इसके बाद महिला ने मुंबई के एन टी मार्ग पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी के परिवार का कहना है कि उनके बेटे को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.