10 साल की बच्ची को भी नहीं देखा और उसके साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 08:16:13 PM
rape with 10 year old girl after kidnapped in Odisha

गंजाम। ओडिशा के गंजाम जिले में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां तीन चोरों में से एक ने महज 10 वर्षीय बच्ची को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वह घर पर सो रही थी। इस दौरान आरोपियों ने उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म कर उसे छोडक़र फरार हो गए। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है।

नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर दो युवकों ने उसके साथ किया गंदा काम और अब...

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीडि़ता के घर से कीमती सामान भी चुना कर ले गए है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में कुछ लोगों ने घर में सोती हुई 10 वर्षीय बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उससे दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि बुधवार की रात कविसूर्य नगर थाना अंतर्गत धोयाकाना गांव में यह घटना हुई।

चैकअप करने के नाम पर डॉक्टर ने महिला के साथ कि ऐसी घिनौनी हरकत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

कक्षा चार की छात्रा को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि तीनों चोर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोडक़र भीतर घुसे। घर में लोग उस वक्त सो रहे थे। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि इसी दौरान उन्होंने लडक़ी को अगवा कर लिया और चाकू दिखाकर उसे चुप रहने को कहा।

नाबालिग लडक़ी से दोस्ती कर उसे अपने घर ले गया कैब चालक और फिर खेला हवस का गंदा खेल

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि शुरूआती जांच में पता चला है कि तीन लोगों में से एक ने घर के नजदीक खेत में उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे छोडक़र वहां से भाग गए। बाद में लडक़ी का पता चला और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। लडक़ी के पिता ने कहा कि बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा करने से पहले घर से काफी महंगा सामान चुरा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की तलाश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.