11 साल की बच्ची को बंधक बनाकर उसके जिस्म के साथ खेलते रहे दो भाई

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 05:37:58 PM
rape with 11 year old girl in Alwar

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल थाना इलाके के वार्ड नंबर 3 में एक ग्यारह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने यहां चार दिन तक पीडि़ता को बंधक बनाकर रखा एवं उसके साथ गलत काम किया। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई गई है। थाना पुलिस के हैड कांस्टेबल सुरेश कुमार ने बताया है कि हड़ताल इलाके की एक महिला ने रिपोर्ट दी है कि उसकी 11 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है।

अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाने के लिए सैफ अली खान ने किया ये काम

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस पर मामले में ढीलाई बरतने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे लोग एक थाने से दूसरे थाने अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। पीडि़ता की मां ने बताया है कि वह चार नवम्बर को ट्रेन से अलवर आई थी।

ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो सिरफिरे युवक ने महिला के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

यहां एक महिला ने उसको आवाज दी जैसे ही वो उसके पास पहुंची। वहां पहले से मौजूद उसके बेटे ने उसे कपड़े में दवा लगाकर सुंघा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। पीडि़ता ने बताया है कि आरोपी उसे दिन में रामगढ़ रखते थे एवं रात के समय अलवर लेकर आते थे। पीडि़ता ने बताया है कि दो भाइयों ने अलग-अलग उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। पीडि़ता के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। किसी तरह से लोगों की मदद से परिजन आरोपी के घर पहुंचे।

हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने 10 साल की दिव्यांग को बनाया अपना शिकार

वहां पर उन्होंने अपनी बेटी को नशे की हालत में पाया। वो लोग उसे लेकर घर आए एवं मामले की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी। पुलिस की कोई मदद नहीं मिलने पर परेशान परिजन अलवर आए एवं एनईबी थाना पुलिस को घटना के बारे में बताया। लेकिन एनईबी पुलिस की मदद नहीं मिलने पर परेशान लोग महिला थाने में पहुंचे और मामले की सूचना दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.