स्कूल में वीडियो देख रो पड़ी 9 साल की बच्ची, पूछा तो किया ये चौकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 06:54:27 PM
Rape with a 9-year-old girl in Patiala

पटियाला। पंजाब के पटियाला में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का घिनौना मामला सामने आया है। यहां एक 9 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामले की जानकारी तब चली जब पीडि़ता की स्कूल में एक एनजीओ द्वारा गुड टच और बेड टच के बारे में बच्चों को बताया जा रहा था। इस दौरान बच्ची वीडियो देखकर रोने लगी और अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में उन्हे बताया। उसके बाद एनजीओ की ओर से इसके बारे में स्कूल प्रशासन को बताया गया।

बटाला में पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

इसके बाद स्कूल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस और पीडि़ता के परिजनों को दी। पुलिस के सामने मामला आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की और आखिरकार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि कोतलवाली थाना इलाके में रहने वाली एक बच्ची उसके माता पिता के साथ किराये से रहती है। उसी मकान के उपर एक युवक भी रहता है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक बच्ची को टॉफी और चौकलेट का लालच देकर उसे घर के ऊपरी हिस्से पर बने एक खाली कमरे में ले जाता जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म किया।

दिव्यांग छात्रा से होस्टल संचालक करता था यह काम, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

रिपोर्ट्स के अनुसार मामले का पता तब चला जब स्कूल में एनजीओ के कुछ लोग बच्चों को गुड टच और बैड टच के बारे में बताने आए थे। इस दौरान बच्ची एक वीडियो को देखकर रोने लगी। जब बच्ची से पूछा गया तो उसने अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने स्कूल प्रशासन और बच्ची के माता-पिता को मामले की जानकारी देने के बाद पुलिस का सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

युवती से प्यार करने का युवक को मिला ये तोहफा...

इस दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले मोती लाल को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी ने बच्ची के साथ तीन महिने पहले भी दुष्कर्म किया था और उसके बाद पांच अगस्त को फिर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.