शर्मनाक हरकत! छह वर्षीय बच्ची को खेत में ले जाकर किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 04:20:01 PM
Rape with a six-year-old girl in Haryana

अंबाला( हरियाणा)। हरियाणा के एक गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक छह वर्षीय बच्ची केे साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला अाया है। जानकारी के अनुसार युवक उसी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरबीआई को जाली मुद्रा भेजने के आरोप में एसबीआई प्रबंधक पर मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि बच्ची शनिवार की शाम अपने घर के निकट खेल रही थी तभी 27 वर्षीय आरोपी वहां पहुंचा और बच्ची को लेकर खेत में चला गया, जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बच्ची को उसके घर के निकट छोड़कर फरार हो गया।

पति की हत्या में पत्नी सहित आठ गिरफ्तार

मुलाना पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि जब लड़की शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके माता- पिता ने उसकी तलाश शुरू की। जब बच्ची मिल गई तो उसने अपने माता- पिता को घटना के बारे में बताया।

 

इसके बाद अभिभावक ने पुलिस से संपर्क किया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके इस संबंध में भारतीय दंड संहिता और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.