शादी का झासा देकर महिला प्रोफेसर के साथ दुष्कर्म

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:53:08 PM
rape with female professor of medical college

नोएडा। नोएडा में शादी का झांसा देकर एक महिला प्रोफेसर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। कानपुर के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाने वाली प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर एक युवक ने नोएडा बुलाया और सेक्टर-26 स्थित एक गेस्ट हाउस में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने उसकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

पति ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट

घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली महिला की दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी।

पुलिस कर्मी ने किया सात साल की बच्ची से दुष्कर्म

शुभम अमेरिका में रहता है। वह दिसंबर माह में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया। उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया। नोएडा में शुभम की बहन रहती है। उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा।

बलात्कार के दोषी शिक्षक को 20 साल सश्रम कारावास

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसके रहने की व्यवस्था एक गेस्ट हाउस में की। वहां उसने महिला से दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसने युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.