बालिका के साथ दुष्कर्म, दुराचारी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 02:07:32 PM
Rape with girl child, criminal arrested

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में बारात में आई एक मासूम बालिका को एक कामांध युवक ने हवस का शिकार बना लिया। पीड़ित बालिका को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बारातियों ने दुराचारी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Rawat Public School

सीओ सदर रमेश कुमार ने बताया कि मंगलवार रात जिले के मेंहदावल क्षेत्र के एक गांव से बारात खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धमैचा में आईं थी। वैवाहिक कार्यक्रमों के बीच रचित उर्फ आदित्य नाम के युवक ने उक्त बालिका को बहाने से एकांत में ले जाकर दुष्कर्म किया। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण बालिका अचेत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया।

इस बीच परिजन बालिका की खोज करने लगे तो वह अस्तव्यस्त अवस्था में मिली। किसी तरह उसे होश में लाया गया। होश में आने पर बालिका ने आरोपी की पहचान करते हुए आपबीती बताई। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.