विवाहिता के साथ बलात्कार, जांच के निर्देश

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2019 01:43:45 PM
rape with married woman

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत विवाहिता को जबरन उठाकर होटल में ले जाकर उंसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीडि़ता के अश्लील वीडियो और $फोटो खींच लिए है उन्हें सोश्यल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी अजय ने पीडि़त की दुकान के सामने जाकर खुद का एक विडिओ भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमे पीडि़ता ओर उंसके पति को धमकी देते हुए आरोपी दिखाई दे रहा है।

Rawat Public School

पीडि़ता के पति को मालाखेड़ा में दुकान ओर थाने पर आने पर जान से मारने की धमकी दे रखी है। इसलिए पीडि़ता का पति डर की वजह से दुकान पर भी नही जा रहा है।दुष्कर्म की घटना के बाद से आरोपी बार बार धमकी दे रहा है। इसके बाद पीडि़ता ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अलवर देशमुख परिश अनिल के समक्ष पेश होकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस अधीक्षक ने पीड़तिा के परिवाद पर मालाखेड़ा थाना अधिकारी को मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने बताया कि पीड़तिा आज एसपी ऑफिस में परिवाद लेकर आई थी जिसने अजय पर दुष्कर्म करने का और धमकी देने का आरोप लगाया है इसकी निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.