नाबालिग बच्ची को घर के बाहर से उठा ले गया युवक और फिर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 01:06:25 PM
Rape with minor girl after kidnapping in Barabanki

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग बच्ची का एक युवक ने पहले तो उसे उसके घर के बाहर से अहपरण किया और फिर सुनसान जगह ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। अपनी इस गंदी करतूत को अंजाम देने के बाद वह उसे वहीं पर छोडक़र फरार हो गया।

अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, छह बस यात्रियों की मृत्यु, 10 घायल

घटना शनिवार की बताई जा रही है। जब देर रात तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान बच्ची परिजनों को बच्ची बेसुध हालत में मिली। दसके बाद परिजनों ने स्थानीय थामें में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुमार जिले के सफदरगंज इलाके में चार वर्षीय बालिका का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

मां के जन्मदिन के लिए भारत जाने का सपना टूटा, गोली लगने से अमेरिका में मौत

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि शनिवार रात सफदरगंज इलाके की रहने वाली बालिका घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच गांव का ही एक युवक राहुल बालिका को उठाकर खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। दरिंदा बालिका को गंभीर अवस्था में छोडक़र फरार हो गया।

संभल पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

घरवाले रात भर बालिका को ढूंढ़ते हैं लेकिन वह नहीं मिली। रविवार सुबह गांव वालों ने गंभीर अवस्था में उसे जंगल में पड़े देख और घरवालों को सूचना दी। परिजन बालिका को लेकर जिला चिकित्सालय गए लेकिन डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेज दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस सिलसिले में आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस उसकी खोज कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.