किशोरी को बहलाकर अपने साथ लेकर ले गए दो युवक और फिर...

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 02:31:29 PM
rape with teenager in Chhindwara

छिंदवाडा। मध्यप्रदेश में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी युवक किशोरी को बहलाकर अपने साथ ले गए और उसके बाद दोनों युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिले में चार दिन पहले पिता की डांट से घर से बाहर निकल गई एक किशोरी ने उसको बहकाकर ले जाने वाले दो युवकों के खिलाफ शनिवार को स्थानीय थाने में माला दर्ज कराया है।

दलित युवती को सुनसान जगह ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जिले के कुंडीपुरा थाने में पिता की डांट से नाराज होकर बिछुआ तहसील के ग्राम खमरा पहुंची किशोरी को दो युवक रामकृष्ण व शुभम साहू घूमाने के नाम पर 24 जुलाई ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस दौरान किशोरी इन युवकों के चंगुल किसी तरह से निकलकर वहां से निकली। किशोरी इसके बाद थाने पहुंची और युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और दोनों युवकों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.