नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 11:00:26 AM
rape with teenager in Sonbhad of Uttar Pradesh

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने नाबालिग किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में किशोरी ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का बताया जा रहा है। उधर पीडि़ता की और से पुलिस को दी शिकायत के बाद कार्रवाई में जुट गई है।

हैवानियत की सारी हदें पार, युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर कर डाला ये काम और फिर...

पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी युवक की तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिले के राबर्ट्सगंज इलामें में एक व्यक्ति ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती ने शुक्रवार को पुलिस को इस मामले मेें लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

मालदीव पर पति अंगद के साथ पूल साइड पर इंजॉय करती नजर आई नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें

उन्होंने बताया कि किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि बिहार राज्य के औरंगाबाद के डेहरी निवासी एजाजून खां ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अगर जरूरत से ज्यादा सोते है तो हो जाए सावधान, मंडरा रहा है ये खतरा!

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 आईपीसी की और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Ind vs Eng: क्रिस वोक्स ने लगाया शानदार शतक, इंग्लैंड को बड़ी बढ़त



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.