चाकू दिखाकर युवती के साथ युवक ने किया ऐसा घिनौना काम

Samachar Jagat | Saturday, 22 Sep 2018 08:26:54 PM
Rape with the girl in Kishanganj of Bihar

किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने चाकू दिखाकर एक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला बहादुसरगंज थाना इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी हो चुकी है। इसके बाद भी आरोपी ने उसके घर आने के बाद फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

अज्ञात बदमाशों ने मां के साथ दिव्यांग बेटी को भी नहीं बख्शा, दोनों के साथ किया ये...

इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए मामले की तुरंत जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती से कई माह एक युवक ने दुष्कर्म किया।

व्यक्ति को घर से बुलाकर सुनसान जगह ले गए अज्ञात अपराधी और फिर...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जिले के बहादुरगंज थाना इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय युवती के साथ सात माह पूर्व युवक दानिश ने चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किया था। बाद में मामला खुलने के डर से युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने वश में कर लिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो दानिश पूरी तरह मुकर गया। इसके बाद युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और कर दी।

छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसके साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि शादी के बाद जब युवती अपने मायके आई तो दानिश पुन: घर में घुस गया और जान से मारने की धमकी देकर एक बार फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती की शिकायत पर संबंधित थाने में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक फरार है। पीडि़त युवती को बहादुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.