यहां एक नहीं बल्कि एक ही दिन में दो महिलाओं को बनाया गया हवस का शिकार

Samachar Jagat | Thursday, 25 Oct 2018 05:12:31 PM
rape with two women in Jharkhand

पाकुड़। झारखंड में पाकुड़ जिले में दो महिलाओं से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने दो अलग-अलग जगहों पर दो महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में दोनों महिलाओं ने अलग-अलग पुलिस थानों में मामला दर्ज कराया है। पहला मामला अमरापाड़ा थाना इलाके का बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा मामला महेशपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है।

नाबालिग लडक़ी के साथ रोज-रोज करता था ये घिनौना काम, परिजनों को लगी खबर तो उनके उड़ गए होश

दोनों मामलों में पुलिस ने पीडि़त महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है कि एक थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में महिला के साथ दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले में आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर किशोरी के शरीर से खेलता रहा युवक और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बुधवार को बताया है कि अमरापाड़ा थाना इलाके में रहने वाली 33 वर्षीय महिला के जब स्थानीय तालाब से स्नान कर लौट रही तब उसे रास्ते में मिले वीरू पहाडिय़ा नामक युवक ने जबरन उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इस संबंध में पीडि़ता द्वारा स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया।

हवस की प्यास ऐसी की 70 साल की महिला को भी नहीं बख्शा

वहीं दूसरा मामला महेशपुर थाना इलाके का है।  यहां नशे में धुत्त बैजू मांझी ने तीस साल की एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देन के बाद आरोपी फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। दोनों महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामलों की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.