शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत से खेलता रहा युवक

Samachar Jagat | Saturday, 17 Nov 2018 06:27:17 PM
rape with woman in Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने महिला को शादी का झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला शहर के फेज-3 थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के फेज-3 थाना इलाके निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, फर्जीवाड़ा कर और धोखा देकर झूठी शादी करने का आरोप लगाया है।

मुजफ्फरनगर में 38 वर्षीय दलित व्यक्ति की हत्या

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार फेज-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि थाना इलाके की निवासी एक महिला ने शुक्रवार की रात को दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी, तभी अमित नामक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस अधिकारी की हत्या: शराब आपूर्ति गिरोह के 20 सदस्य गिरफ्तार

युवती का आरोप है कि अमित तब से अब तक शादी का झांसा देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसबीच अतिम ने किसी दूसरी महिला से विवाह भी कर लिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि अमित ने अपने शादीशुदा होने की बात छुपाई और धोखाधड़ी कर आर्य समाज मंदिर में पीडि़ता से शादी कर ली।

केन बम के विस्फोट करने से सात लोग घायल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि युवती का आरोप है कि उसके साथ धोखाधड़ी कर विवाह करने में सुमित, संगीता, रोहित और हरी ने अमित का साथ दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.