घर में अकेली महिला को देकखर डोला व्यक्ति का मन और फिर...

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 08:27:06 PM
Rape with woman in Shamli

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक महिला को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला शामली जिले के खुर गान गांव का बताया जा रहा है। उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

महिला को अगवा कर सात लोगों ने उसके साथ खेला ये घिनौना खेल, पढक़र चौंक जाएंगे आप

बताया जा रहा है कि आरोपी अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के खुर गान गांव में 23 वर्षीय एक महिला के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

मुक बधिर विद्यार्थियों को भी नहीं बख्श रहे हवस के दरिंदे अब यहां दिव्यांग आश्रम में सामने आया मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जिस वक्त महिला घर पर अकेली थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि घटना शुक्रवार की है।

अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल दिखाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा, पढक़र आपके भी उड़ जाएंगे होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.