गार्डन में बैठी महिला को चाकू दिखाकर व्यक्ति उसके साथ करने लगा ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 07:14:53 PM
Rape with women by showing fear of knife in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आयाहै। यहां एक व्यक्ति ने चाकू दिखाकर महिला को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के कुलहेड़ी गांव का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने इस घटना को जब अंजाम दिया जब महिला एक गार्डन में बैठी हुई थी।

हवस की प्यास ऐसी की दरिंदे ने मानसिक रूप से कमजोर युवती को भी नहीं बख्शा

इस संबंध में महिला के पति ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कुलहेड़ी गांव में 30 वर्षीय महिला से एक गार्डन में चाकू का डर दिखाकर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। महिला का पति इस गार्डन की देखरेख का काम करता है।

रात को सो रही महिला के पास आए और फिर घंटों तक उसके शरीर से खेलते रहे पांच लोग

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि महिला के पति द्वारा दर्ज कराई शिकायत के अनुसार खलील अहमद ने शुक्रवार को गार्डन में चाकू का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि महिला का पति गार्डन की देखरेख का काम करता है और वह वहां अपनी पत्नी के साथ रहता है।

रक्षक हीं बना भक्षक: अपने घर में पनाह देकर महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पति ने पुलिस को बताया है कि जब यह घटना हुई तब वह वहां मौजूद नहीं था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि अहमद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और वह अभी फरार है। महिला को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.