रेजिडेंट डॉक्टर ऑपीडी में ही अपनी जूनियर डॉक्टर के साथ करने लगा ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 07:38:31 PM
Resident doctor suspended and arrested for raping fellow female doctor in hospital

राजकोट। गुजरात के राजकोट शहर में एक जूनियर महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक रेजिडेंट डॉक्टर ने ही जूनियर महिला डॉक्टर को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला राजकोट के सिविल अस्पताल सह पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला डॉक्टर ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

एड्स पीडि़त व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ किया ऐसा काम, पढक़र चौंक जाएंगे आप

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकोट के सिविल अस्पताल सह पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज के एक रेजिडेंट डॉक्टर को अपनी ही जूनियर महिला डॉक्टर के साथ अस्पातल के ही बाह्य रोगी प्रभाग में दुष्कर्म करने के आरोप में निलंबित करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

रावतसर में पार्षद हरवीर सहारण की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के छिदवाड़ा निवासी डॉ. सचिन सिह (28) के खिलाफ मेडिकल कॉजेल के सर्जरी विभाग के पहले वर्ष की एक छात्रा और जूनियर डॉक्टर ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

अज्ञात अपराधियों ने गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा, आप सोच भी नहीं सकते

इसके आधार पर अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें पहले ही निलंबित कर दिया था। बाद में महिला डॉक्टर ने उनके खिलाफ दो दिन पहले पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस गिरफ्तार डॉक्टर से पूछताछ कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.