सुरक्षा गार्ड की हत्या कर 52 लाख रुपए लूटकर फरार हुए आरोपी

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 05:27:10 PM
robbed of Rs 52 lakh by killing guards in Bihar

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में गुरुवार को एक गार्ड की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां अपराधियों ने एक गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उसके पास से करीब 52 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। मामला जिले के नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने गार्ड के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

घरेलू विवाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने अपने दो मासूम बेटों को भी नहीं बख्शा

वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी भी करवाई लेकिन आरोपियों का कोई भी सुराग नहीं मिला है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के नगर थाना इलाके में गुरुवार को दिन-दहाड़े अपराधियों ने कैश भान में भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के रुपए लादने के दौरान सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी और 52 लाख रुपए लूट लिए।

महज चार साल की बच्ची को घर से अगवा कर ले गया युवक और फिर उसके साथ...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि ताजपुर रोड स्थित एलआईसी के निकट कैश वाहन में रुपए लादे जा रहे थे तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने हमला कर दिया। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी तथा 52 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

अपनी बहन से राखी बंधवाने गांव आए युवक को उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.