रामगढ़ में बैंक डकैती की योजना बनाते धरे गये लुटेरे

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 08:08:48 AM
Robbers robbed of planning bank robbery

सीकर। राजस्थान में रामगढ़ शेखावाटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को राज्य के दस नामी बदमाशों को बैंक डकैती की योजना बनाते हथियारों सहित गिरफ्तार करके बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है।

फतेहपुर के पुलिस उप अधीक्षक कुशाल भसह ने पत्रकारों को बताया कि ये बदमाश जयपुर में आठ जून को जयपुर में संजय सर्किल के हाजी कॉलोनी में एक व्यक्ति के घर गोलियां चलाकर भागे थे। ये बदमाश रामगढ़ में बैंक लूटने की योजना बना रहे थे कि पुलिस ने उन्हें पहले ही धर दबोंचा। 

उन्होंने बताया कि अवैध हथियारों एवं अपराधियों की धरपकड़ बाबत चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान सोमवार को दोपहर एक बजे थानाधिकारी हिम्मत सिंह को सूचना मिली कि कस्बे के होटल राजपैलेस में आठ-दस बदमाश एक कमरे में रूके हुए हैं जिनके पास हथियार हैं। इस सूचना पर थानाधिकारी और अन्य पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ राजपैलेस होटल के पास पहुंचे। होटल की सीढिय़ों के सामने ही प्रथम मंजिल पर बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा है जिसमें उस समय काम चल रहा था। बैंक के द्वार के पास करीब पांच फुट की दूरी पर होटल का वह कमरा है जिसमें बदमाश ठहरे हुए थे।

थानाधिकारियों ने दरवाजे पर कान लगाकर अंदर की बात सुनी तो अंदर आठ दस व्यक्तियों की बात-चीत सुनाई दी जो पास वाली बैंक को लूटने की योजना बना रहे थे। हथियारों से लैस पुलिस बल ने धक्का देकर दरवाजा खोला तथा बदमाशों को सम्भलने का मौका दिये बिना दबोच लिया। उनके पास से दो पिस्टल और 11 जिन्दा कारतूस तथा दो सरिये बरामद करके बैंक डकैती योजना को विफल किया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों में सिराज अहमद, वसीम अहमद, मोहम्मद सईद,मोहम्मद आजम, मोहम्मद शाबिर, शोयब खान, रशीद खान, अकरम, मोहम्मद शरीफ और अकबर हैं। ये सभी जयपुर के हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक स्कार्पियो और एक आई 20 गाड़ी भी बरामद की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.