कारोबारी के मकान से नकद और स्वर्ण आभूषणों की लूट

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 03:05:23 PM
Robbery of cash and gold ornaments from the business house

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में लहरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मुहल्ले में आज आभूषण बंधक रखने वाले लाईसेंस प्राप्त कारोबारी संजय लोहिया के मकान से अपराधियों ने डेढ़ लाख नकद समेत बड़ी मात्रा में स्वर्ण आभूषण लूट लिये। 

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने स्वयं घटनास्थल पर पहुंच कर पूछताछ एवं विभिन्न बिन्दुओं पर जाँच करने के बाद बताया कि गृहस्वामिनी प्रेमा लोहिया प्रत्येक दिन की तरह आज सुबह नीचे का दरवाजा खोलकर मकान के ऊपरी तल्ले के कमरे में पति संजय कुमार लोहिया एवं पुत्री अनन्या लोहिया के साथ बैठकर चाय पी रही थी। उसी दौरान 20 से 25 वर्ष के नकाबपोश पांच से छह युवक मकान में घुस गए। लुटेरों ने प्रेमा को कब्जे में लेकर अलमीरा की चाभी मांगने लगे जब देने से इनकार किया तो अपराधियों ने रिवाल्वर की बट से प्रेमा के सिर पर प्रहार कर घायल कर दिया। 

बाबूराम ने बताया कि बाद में अपराधियों ने उसकी बेटी को बंधक बनाकर ले जाने की धमकी दी जिस पर प्रेमा एवं पति संजय ने डर से चाबी दे दी। अपराधी बक्से में रखे सोने और चांदी के जेवर तथा अलमीरा से डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गया। भागते समय अपराधियों ने मकान का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हलांकि अभी तक लूटे गए आभूषणों के वजन और कीमत का पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। जिले की सीमा को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.