सराफा व्यापारी की गाड़ी पर हमला कर जेवरात लुटे

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 12:21:33 PM
robbery with traders attacked on the car

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर ब्लाक में एक सराफा व्यापारी और उसके चालक पर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शाहपुर निवासी सराफा व्यापारी दीपक सोनी अपनी जीप में ड्राइवर विनोद के साथ सवार होकर रोजमर्रा की तरह कल रात ढोढरामोहार बाजार से लौट रहे थे। रास्ते मे पडऩे वाले मूढा के जंगल मे तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने उनका रास्ता रोका और उनकी जीप में कोई जलती चीज डाल दी। लुटेरों ने इसके बाद व्यापारी और उसके ड्राइवर से मारपीट शुरू कर दी।

बदमाशों ने व्यापारी पर चाकुओं से कई हमले किये और जीप में रखे दस किलो चांदी और करीब 50 ग्राम सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए। ड्राइवर ने किसी तरह भागकर घटना की सूचना शाहपुर पुलिस को दी, जिसके बाद व्यापारी को मौके से पाढर एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। माना जा रहा है कि लुटेरों ने जीप में हथगोलों से हमला किया था। पुलिस लुटेरों के पकडऩे के प्रयास में जुटी हुई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.