घर में आए चार लोगों को देखकर पति ने अपनी पत्नी को भेजा छत पर, वापस आकर देखा तो उसके उड़ गए होश

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 02:27:37 PM
Ruthless murder of NGO operators in Jabalpur

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में एक व्यक्ति की हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां अपराधियों ने एक एनजीओ संचालक को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपियों ने इस घटना को अंजाम देने से पहले एनजीओ संचालक की पत्नी को घर की छत पर भेज दिया था और वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गए।

नृशंस हत्या: चरित्र के शक में पति ने काटा अपनी पत्नी का सर और फिर उसे लेकर खुद पहुंचा थाने

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद जाब्ते के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंची और एनजीओ संचालक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक गैर सरकारी संगठन के संचालक की उसके ही घर में नृशंसतापर्वूक हत्या कर दी गई।

सरकारी स्कूल के शिक्षक ने महज छह साल की बच्ची के साथ की ये घिनौनी हरकत

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात करीब चार लोग युवक के घर आए थे। इनके आने पर उसने अपनी पत्नी को छत पर भेज दिया। पत्नी के करीब एक घंटे बाद नीचे उतर कर आने पर उसने अपने पति का खून से सना शव घर के अंदर पड़ा देख कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों के संबंध में जानकारी लगाना शुरू कर दी है।

खेरवाडा में मिले शव की पहचान, हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि आयाजुल्ला रहमान (32) महानगर सेवा समिति नाम से एनजीओ चलता था। युवक पहलवान भी था। मंगलवार-बुधवार रात के दौरान उसका शव उसी के कमरे में मिला। युवक से देर रात जो लोग मिलने आए थे, उन्हें उसकी पत्नी पहचानती नहीं थी। युवक के शरीर में एक दर्जन से अधिक धारदार हथियार के घाव पाए गए हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस नजदीकी सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले है, जिसके जरिये वो आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.