भगवान की पूजा करने वाले पुजारी को भी मिली ऐसी दर्दनाक मौत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 05:01:02 PM
ruthlessly murder of priest in Pilibhit

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक मंदिर के पुजारी का गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। मामला पीलीभीत जिले के अमरिया इलाके का बताया जा रहा है। उधर पूजारी की हत्या के बाद इलाके के लोगों में दहशत फैली हुई है।

परिजनों को पसंद नहीं था दोनों का प्यार तो प्रेमी युगल ने चुना ये खौफनाक रास्ता

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद जाब्ते के साथ पहुंची ने पुजारी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन भी की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के अमरिया इलाके में गुरुवार रात एक मंदिर के पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।  

इलाज के नाम पर झोलाछाप डॉक्टर ने महिला के साथ किया था ऐसा कि उसे उठाना पड़ा इतना बड़ा कदम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि अमरिया थना इलाके के भूड़ कोनी गांव स्थित शिव मंदिर के पुजारी रामेश्वर दयाल (65) का शव शुक्रवार को कुछ ग्रामीणों ने मंदिर के पीछे देखकर पुलिस को सूचना दी। सूूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

अपने ही घर में इस हालात में मिले एक ही परिवार के चार लोग, जिसने भी देखा रह गया दंग

 मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पुजारी की हत्या गला काटकर की गई है। वारदात की संवेदनशीलता को देखते हुए जिलाधिकारी अखिलेश मिश्र तथा पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण भसह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हत्या के पीछे के कारणों का तत्काल पता नहीं लग सका है। मामले की जांच की जा रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.