सहारनपुर लूट का खुलासा दो लुटेरे गिरफ्तार नकदी बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 10:21:54 AM
Saharanpur robbery reveals two robbers arrested and cash seized

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर जिले की गंगोह पुलिस ने लूट की घटना का कुछ देर बाद ही खुलासा करते हुए दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक व्यक्ति से लूटी गई 23 लाख 87 हजार 590 रुपये की नकदी बरामद कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार को मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश जिला सहकारी बैंक सहसपुर शाखा तीतरो मुख्य शाखा गंगोह के पास दिनदहाड़े अमित वर्मा से 23 लाख 87 हजार 590 लूट लिए थे। घटना की सूचना मिलते ही गंगोह थाना प्रभारी अरुण कुमार भसह ने स्थानीय लोगों के सहयोग से बदमाशों को घेर लिया और भागते हुये बदमाश का पीछा कर बिलासपुर निवासी विशाल उर्फ तुषार नामक लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटी गई 23 लाख 87 हजार 590 रुपये की नकदी बरामद कर ली।
 
उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों में से दूसरे आरोपी आयुष को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.