मिर्जापुर में सर्राफ की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 12:51:12 PM
Saraf's murder shot at Mirzapur

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र में एक सर्राफ की लूट के इरादे से गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पुरजागीर गांव निवासी संतोष कुमार (40) बाजार में किराए की दुकान में गहना बेचने का कारोबार करता था। गुरुवार रात दुकान बंद कर बैग में गहना और नकदी रख कर बाईक से अपने घर जा रहा था कि रास्ते में घात लगाकर बैठे लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर बैग छिनना चाहा लेकिन वह बैग लेकर भागने लगा। 

Rawat Public School

अपराधियों ने उसे दौड़ाकर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। लुटेरे बैग लेकर भाग गये। पुलिस ने बताया कि बैग में कितना नकद और आभूषण हैं। इसका अन्दाजा नहीं लगा है। परिवार के लोग सात लाख रुपये के आभूषण की बात कही है। पुलिस ने बताया कि लुटेरों की संख्या तीन थी। वे एक ही बाईक पर सवार थे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में बरकछा में इसी पैटर्न पर लुटेरे ने एक अन्य आभूषण व्यवसायी की हत्या कर बैग लूट लिया था। वह भी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इस घटना का खुलासा नहीं किया जा सका है। लोग दोनों घटनाओं को जोड़ कर देख रहे हैं। पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पाण्डेय ने आज कहा कि घटना के लिए एसटीएफ का गठन किया गया है। जैसे भी हो शीघ्र अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा। उन्होंने दोनों घटना एक ही अपराधी गुट द्वारा किये जाने से इन्कार नहीं किया जा सकता।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.