स्कूली छात्र अपहरण : एक और आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 07:59:51 AM
School boy kidnapping: Another accused arrested

जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पांचवी कक्षा के छात्र के फिरौती के लिए अपरहण के मामले में देहरादून से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस लगातार आरोपी के फोन पर नजर रखी हुई थी। गिरफ्तार आरोपी देहरादून में अपनी महिला मित्र के साथ लगातार संपर्क में था। आरोपी के अपनी दोस्त के साथ फोन पर बातचीत करने के दौरान पुलिस उस तक पहुंच सकी और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

सूत्रों ने कहा कि रामबन जिले का रहने वाला आरोपी विलायत भसह घटना के बाद से फरार था लेकिन वह देहरादून में रहने वाली अपनी महिला मित्र के साथ फोन पर लगातार संर्पक में था और उससे मुलाकात करने वाला था। उन्होंने कहा, इस अपरहण मामले में आरोपी भाद्रेवाह का निवासी संजय रैना ने अपरहण किए छात्र के पिता को फोन करने और फिरौती की मांग करने के लिए चंडीगढ़ से विलायत के फोन का इस्तेमाल किया था। 

पुलिस निरीक्षक दर्शन सिंह के नेतृत्व में कश्मीर पुलिस की टीम शनिवार को देहरादून पहुंची और आरोपी के महिला दोस्त को अपरहण की घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद वह पुलिस की मदद करने को तैयार हो गई। शनिवार देर रात जैसे ही विलायत अपनी दोस्त से मिलने उसके घर पहुंचा वैसे ही पुलिस ने उसे दबोच लिया और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस मामले में मुख्य आरोपी को छोडक़र अभी तक छह आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.