नौकरी छोडऩे पर महिला शिक्षिका पर तेजाब फेंकने के आरोप में स्कूल संचालक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 24 Nov 2018 11:26:38 AM
School teacher arrested for throwing acids on female teacher after leaving the job

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की परतापुर थाने और अपराध शाखा की पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को परतापुर इलाके के एक स्कूल संचालक और उसके तीन साथियों को स्कूल की एक पूर्व शिक्षिका पर तेजाब फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, स्कूल संचालक शिक्षिका पर बुरी नजर रखता था। शिक्षिका द्वारा विरोधस्वरूप स्कूल की नौकरी छोडऩे पर संचालक द्वारा अपने तीन साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया।

गिरफ्तार स्कूल संचालक का नाम अजबसिंह (52) और उसके तीन सहयोगियों के नाम अंकित (22), भरकू (23), श्रवण (33) हैं। एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि परतापुर क्षेत्र में गुरुवार की देर रात बाइक सवार युवकों ने एक 35 वर्षीय महिला के चेहरे पर उसके घर के पास ही तेजाब फेंक दिया था। महिला 20 फीसदी जल गई।

उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। महिला को पहले जिला अस्पताल और फिर आनंद अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने इस मामले में कई युवकों को शक के आधार पर हिरासत में लिया, जिनसे पूछताछ के बाद 22 नवंबर की रात हुई इस घटना का खुलासा हुआ। एसएसपी अखिलेश कुमार के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.