बांदा में महिला और उसके कथित प्रेमी की हत्या से सनसनी

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 11:55:45 AM
Sense by killing woman and her alleged lover in Banda

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कमासिन क्षेत्र में बुधवार को कुछ लोगों ने एक महिला और उसके कथित प्रेमी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या दी और फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक गणेश साहा ने बताया कि इटर्रा गांव में राम निहोर यादव की पत्नी सुनीता (32) के घर चित्रकूट जिले के पिपरोदर गांव निवासी राम औतार (38) का आना-जाना था। बुधवार को सुनीता और राम अवतार की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या दी । दोनों के शव उसके घर से बरामद किए गए हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं। घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर चित्रकूट धाम मंडल के पुलिस उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार राय के साथ वह भी मौके पर गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस को घटना का तत्काल पर्दाफाश करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने दावा किया जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जायेगा। पुलिस गंभीरता छानबीन कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.