दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपियों को भेजा जेल

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 10:25:29 AM
Sent to jail for attempting misdeeds

झुंझुनूं। राजस्थान में झुंझुनूं जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास करने के मामले के दो आरोपियों जेल भेज दिया गया। 

खेतड़ी नगर थानाधिकारी किरण भसह यादव ने आज बताया कि सरदारपुरा गांव में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने के आरोप में गत मंगलवार को छाबडिय़ां का कुआं तन जसरापुर निवासी महेंद्र गुर्जर, झाबरभसह की ढ़ाणी तन जसरापुर निवासी श्रवणभसह राजपूत को गिरफ्तार किया था। 

 यादव ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हें जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्रा ने अपने बयान में बताया कि रविवार रात को शौच करने जा रही थी, पास के ही खेत में महेंद्र गुर्जर एवं श्रवण राजपूत पहले से ही छुपे हुए थे। दोनों युवकों ने उसका मुह बंद कर दूसरे खेत में ले जाकर जबरदस्ती करने की कोशिश की। छात्रा ने श्रवण के हाथ पर काट कर अपने को छुड़ाया और अपनी आबरू बचाने के लिए पास के कुएं में कूद गई। 

बाद में छात्रा के पिता की सूचना पर पुलिस ने उसे कुंए के बाहर निकाल कर खेतड़ी अजीत अस्पताल पहुंचाया जहां पर गंभीर अवस्था में झुंझुनूं रैफर कर दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.