अदालत ने वृद्ध की हत्या करने के आरोपी को सुनाई उम्रकैद की सजा

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 09:57:30 AM
Sentenced to life term for life imprisonment

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश बीराम ने गुरूवार को दो साल पहले सुमेरपुर कस्बे में वृद्ध की गोली मारकर हत्या किए जाने के आरोपी को आजीवन कारावास एवं 15 हजार रूपये के अर्थ दंड की सजा सुनायी है।

अभियोजन पक्ष के शासकीय अधिवक्ता वीरेन्द्र कुमार यादव के अनुसार सुमेरपुर कस्बा निवासी जहीर खां अपने दो बेटो दिलशाद एवं यूसुफ खां के साथ छोटी मस्जिद से नामज पढकर घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह पप्पू शुक्ला के मकान के पास पहुंचा तो अफरोज खां एवं एक अज्ञात व्यक्ति आया और जहीर खां को घेर कर एक लाख रूपये की मांग करने लगे। जब उसने मना किया तो अफरोज ने उसे तमंचे से फायर कर हत्या कर दी। 

इस पर दिलशाद ने थाने में अफरोज व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। जिस पर पुलिस ने अफरोज के खिलाफ आरोप पत्र न्यायालय में प्रेषित किया। मामले की सुनवाई करते हुये जिला एवं सत्र न्यायाधीश बीराम ने अफरोज को हत्या का दोषी मानते हुये आजीवन कारावास एवं 15 हजार रूपये का जुर्माना सुनाया है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.