हथियारों सहित वांछित सात अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 04:35:22 PM
Seven criminals arrested with arms

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने राजधानी जयपुर पश्चिम थाना क्षेत्र में दबिश देकर हत्या लूट एवं गंभीर अपराधों में लिप्त सात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच अवैध पिस्टल, दो देशी कट्टे और पांच जिंदा कारतूस जप्त किये हैं।

पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार गुप्ता ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि पुलिस की विशेष टीम ने मुखबिर की सूचना पर कल फुलेरा थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में चालानशुदा अपराधी छीतर मल काटवा को एक अवैध देशी पिस्टल मय 2 जिन्दा कारतूस के साथ शांति बाग मैरिज गार्डन के सामने गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में छीतर मल का अवैध हथियारो की तस्करी में लिप्त होने और आसपास कई अपराधी किस्म के व्यक्तियों को हथियारों की आपूर्ति करने का खुलासा होने पर पुलिस की अलग अलग टीमों का गठन कर एकसाथ दबिश दी गयी।
 
उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों ने क्षेत्र में अलग अलग छह अभियुक्तों मुकेश जाट,मोहन सिंह उर्फ मोनू ,पवन उर्फ पोना ,मनोहर उर्फ विक्की , जितेन्द्र कुमार उर्फ जीतुु तथा हरलाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4अवैध पिस्टल व 2 देशी कट्टे मय 3 जिन्दा कारतूस बरामद किये। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों से कुल 7 अवैध हथियार व 5 जिन्दा कारतूस बरामद किये जा चुके है।

उन्होंने बताया कि आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार सभी मुलजिम आपराधिक प्रवृति के है जिनके खिलाफ पूर्व में हत्या, लूट, वाहन चोरी, मारपीट के मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ बदमाश सजायाप्ता है तथा दो बदमाश थाने से फरार हो चुके है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.