आरोपी ने महज सात साल की बच्ची के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 02:42:47 PM
Seven-year-old girl found dead in Ghaziabad

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक मासूम बच्ची की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई हैं। यहां पर महज 7 साल की बच्ची का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। यहीं नहीं आरोपी ने बच्ची के शव को एक मस्जिद की छत पर बोरे में बंद कर रख दिया। मामले का पता तब चला जब एक व्यक्ति नमाज अदा करने के लिए छत पर गया, वहां उसने एक बोरे में बच्ची का शव देखा।

तीन युवकों ने बीच राह महिला के साथ किया ये घिनौना काम

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। उधर सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता ने एक स्थानीय पार्षद पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

अज्ञात अपराधियों ने पहले पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट और फिर उसकी पत्नी के साथ भी किया ये...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मुरादनगर में रविवार को एक मस्जिद की छत पर से सात साल की बच्ची का शव बरामद किया गया। शव को एक बोरे में रखा गया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि बच्ची शनिवार दोपहर करीब एक बजे से अपने घर से लापता थी। उसके परिवार ने मुरादनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि सुलेमान नाम के शख्स ने मस्जिद की छत पर बोरा देखा।

जमीनी रंजिश को लेकर मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति को कुछ लोगों ने दी ये खौफनाक सजा

वह फज्र की (सुबह) नमाज के बाद करीब साढ़े छह बजे छत पर गया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सुलेमान ने बोरे में बच्ची का शव देखा और तुरंत उसके परिवार और पड़ोसियों को सूचित किया। इसके बाद सूचना मिलने के बाद मृतक के पिता और पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बच्ची की गला दबा कर हत्या की गई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बच्ची के पिता ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप स्थानीय पार्षद एजाज बेग पर लगाया है। उनके बीच राजनीतिक रंजीश है। बच्ची के मामा ने बेग के खिलाफ स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ा था। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने एजाज बेग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.