घर के बाहर खेल रही 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया ऐसा घिनौना काम

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 06:24:19 PM
Sexual harassment of 10-year-old girl in Delhi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बच्चों के प्रति होते यौन अपराधों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां हवस की प्यास में अंधे हुए दरिंदे आए दिन मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाते रहते हैं। ताजा मामला सामने आया है पूर्वी दिल्ली में। यहां एक दरिंदे ने महज 10 साल की मासूम बच्ची को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है।

वीडियो वायरल: युवती का यौन शोषण कर पुलिसकर्मी के बेटे ने उसके साथ की थी मारपीट

मामला पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दरिंदे की हवस का शिकार बनी बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 10 वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किए जाने का एक मामला सामने आया है।

19 वर्षीय लडक़ी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस उपायुक्त (पूर्वी दिल्ली) पंकज सिंह ने बताया है कि यह घटना गुरुवार को शाम सात से आठ बजे के बीच हुई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि उस समय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी।

बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे के आगे जाने पर गर्भवती महिला को दी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंह ने बताया है कि जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि पीडि़ता का परिवार काम की तलाश में पूर्वी उत्तर प्रदेश से यहां आया था। उसके माता पिता मजदूरी करते हैं और यहंा उनका स्थायी आवास नहीं है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को एम्स भेजा गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.