शर्मसार: साढ़े चार साल की बेटी के साथ पिता ने ही की ऐसी घिनौनी हरकत, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 03:20:06 PM
Sexual harassment of father with minor daughter in Machilipatnam

मछलीपट्टनम। आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम नगर में पिता-बेटी के रिश्तों को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही महज साढ़े चार की अपनी बेटी के साथ यौन उत्पीडऩ किया है। मामले का पता तब चला जब मां ने अपनी बेटी को दर्द से कहराते हुए देखा। इसके बाद पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।

दुष्कर्म के दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकी नाबालिग लडक़ी और आखिरकार इस बेरहम दुनिया को कह दिया अलविदा...

बताया जा रहा है कि इस घटना से बच्ची की तबीयत खराब हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर आरोपी पिता अभी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मछलीपट्टनम नगर में एक पिता ने अपनी साढ़े चार साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया है।

शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी के साथ बना रही थी अवैध संबंध और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया है कि इस घटना से बच्ची ने शरीर में बहुत दर्द होने के बाद उसने अपने साथ हुई घटना की शिकायत मां से की जिसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी ने इस घटना को पिछले शनिवार को अंजाम दिया था।

शादी के बाद नहीं हो रही थी संतान तो दो देवरों ने तांत्रिक के कहने पर अपनी भाभी का किया ऐसा हाल, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता की मां ने अपनी शिकायत में बताया है कि पुरुष जो कि एक स्कूल शिक्षक है, ने बच्ची को स्कूल जाने के दौरान चॉकलेट दी और बाद में उसके साथ यौन उत्पीडऩ किया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि प्रारंभिक जांच में बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ की पुष्टि हुई है। बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और पीडि़ता के पिता की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.